मनीष मर्डर केस: पत्नी के नए आरोपों की CBI जांच शुरू, मीनाक्षी बोलीं- छह नहीं सात पुलिसवालों ने की थी हत्या

गोरखपुर कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता हत्याकांड में पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने नए आरोप लगाए हैं। इन आरोप की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। खबर है कि हाल के दिनों में इसी की जांच के सिलसिले में सीबीआई की टीम गोरखपुर आई थी।

पत्नी मीनाक्षी का आरोप है कि मनीष की हत्या में छह नहीं बल्कि सात पुलिसकर्मी शामिल थे। उन्होंने यह भी कहा है कि पति के हाथ से सोने की ब्रेसलेट और नगदी गायब हैं, जिसका सीबीआई ने अब तक की जांच में कोई जिक्र नहीं किया है। पत्नी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठाया है। हालांकि, नए सिरे से चल रही जांच में सीबीआई के हाथ अभी तक कोई अहम सुराग नहीं लगे हैं।

Read more Tata ने 9 सीटर सेगमेंट में निकाली यह दमदार गाड़ी, Mahindra और Maruti भी है इसके आगे फैल
जानकारी के मुताबिक, कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की 27 सितंबर 2021 की रात में पीट-पीटकर हत्या का आरोप है। पत्नी मीनाक्षी की तहरीर पर पुलिस ने छह पुलिसवालों पर हत्या का केस दर्ज किया था। सीबीआई ने अपनी जांच के बाद चार्जशीट दाखिल कर दी थी। कोर्ट द्वारा आरोप तय करने के बाद ट्रायल की तैयारी के बीच मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी के तीन नए आरोप सामने आ गए।
मीनाक्षी ने सीबीआई अफसरों को तीन अलग-अलग प्रार्थनापत्र देकर इसकी जांच की मांग की थी। अपने आरोप में उन्होंने छह नहीं सात पुलिसवालों पर पति की हत्या करने का आरोप लगाया है। मनीष के हाथ में मौजूद सोने के ब्रेसलेट और जेब से 85 हजार रुपये लूटने और तत्कालीन डीएम-एसपी पर धमकाने का भी आरोप लगाया है।

Read more लॉन्चिंग से ही धूम मचा रही Jimny को लेकर मारुति की बड़ी तैयारी, अब लाएगी इलेक्ट्रिक वर्जन

मीनाक्षी गुप्ता के नए आरोपों की सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। पिछले दिनों सीबीआई के इंस्पेक्टर इन्हीं आरोपों की जांच के सिलसिले में गोरखपुर आए थे। इन आरोपों से जुड़े लोगों के बयान दर्ज करने के साथ अन्य जानकारी जुटाकर लौट गए

रिपोर्ट जयप्रकाश यादव ब्यूरो चीफ गोरखपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *