Tata ने 9 सीटर सेगमेंट में निकाली यह दमदार गाड़ी, Mahindra और Maruti भी है इसके आगे फैल

Spread the love

पिछले कुछ समय में मारुति मोटर्स और महिंद्रा मोटर दो ऐसी कंपनी रही है जिनकी गाड़ियां लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती रही है। दरअसल महिंद्रा ने साल 2022 में थार और स्कॉर्पियो की बदौलत नंबर एक मोटर कंपनी बनने का खिताब हासिल किया था वही उसके बाद मारुति मोटर्स की जिम्नी लोगों की पहली पसंद बन गई थी और हर किसी को इन दोनों कंपनी की यही दो गाड़ियां सबसे ज्यादा पसंद आ रही थी लेकिन अब हाल ही टाटा की ऐसी दमदार गाड़ी आ गई है जो सुरक्षा तकनीक और मजबूती में इन दोनों गाड़ियों को काफी पीछे छोड़ रही है। आइए आपको बताते हैं टाटा मोटर्स की वह कौन सी दमदार गाड़ी है जिस की खासियत लोगों को दीवाना बनाये जा रही है और सभी लोग इस गाड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

टाटा मोटर्स की यह गाड़ी करेगी सड़कों पर राज

टाटा की दमदार गाड़ियों में xenon एक ऐसी दमदार गाड़ी है जो 9 सीटर के सेगमेंट में सबसे शानदार मानी जा रही है। आपको बता दें कि टाटा मोटर्स हमेशा से ही दमदार गाड़ियों के निर्माण के लिए पहचानी जाती है और टाटा की कुछ उन्हीं दमदार गाड़ियों में से एक यह गाड़ी है। एक तरफ तो जहां बोलेरो और स्कॉर्पियो सेवन सीटर के सेगमेंट में बेहतरीन मानी जाती है वही इन सब गाड़ियों से कहीं ज्यादा ऊपर टाटा मोटर्स की xenon गाड़ी है क्योंकि एक साथ 9 लोग बैठ कर इस गाड़ी में बहुत आसानी से सफर कर सकते हैं और इसकी मजबूती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस गाड़ी को भारतीय आर्मी भी चलाना पसंद करती है। आइए आपको बताते हैं टाटा की इस दमदार गाड़ी में और कौन सी खासियत है जो इसे बेहद दमदार बनाती है।

टाटा मोटर्स की इस गाड़ी की टक्कर का नहीं है कोई

टाटा मोटर्स की सबसे दमदार गाड़ियों में से xenon इन दिनों लगातार लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है। दरअसल जब महिंद्रा की थार इसके सामने कुछ भी नहीं है तब इसी बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि टाटा की यह गाड़ी कितनी दमदार होगी क्योंकि यह गाड़ी ऑफरोडिंग के लिए बहुत ही शानदार है क्योंकि इसका कंफर्ट इतना बेहतरीन है कि अंदर बैठने वालों को कच्चे रास्तों का पता ही नहीं चलता। इस गाड़ी को कई वेरिएंट में टाटा मोटर्स ने निकाला था और 2023 में यह गाड़ी लगातार सड़कों पर राज करती हुई नजर आ रही है और आने वाले समय में इस गाड़ी की लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ने वाली है क्योंकि टाटा ने इस गाड़ी को इएमआई पर भी उपलब्ध करवाना शुरू कर दिया है।

Leave a Comment