संघर्ष समिति के अध्यक्ष विरेंद्र सिंह सोलंकी ने पिपलौदा थाना परिसर किया गया घेराव अनिश्चितकालीन धरने और भूख हड़ताल की घोषणा

0 minutes, 2 seconds Read
Spread the love

संघर्ष समिति सहारा इंडिया कंपनी से पीड़ित सैकड़ों लोगों ने हाथों में तख्तियां लिए जोरदार प्रदर्शन कर पूरे पिपलोदा नगर में रैली निकालकर पुलिस थाने पहुंचकर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की ।

मध्यप्रदेश जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में निकले सैकड़ों सहारा पीड़ितों ने पुलिस थाने पर पहुंचकर सहारा प्रमुख सुब्रत राय सहित सहारा के डायरेक्टर पर प्रकरण दर्ज करने की मांग की परंतु थाना प्रभारी देवल सिंह बर्दे ने एफ आई आर दर्ज करने में असमर्थता व्यक्त की और ज्ञापन और आवेदनों पर विधि अनुसार जांच करने की बात कही जिस पर उपस्थित सहारा पीड़ित भड़क गए और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध भी जमकर नारेबाजी की और थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए ।

Read more Tata ने 9 सीटर सेगमेंट में निकाली यह दमदार गाड़ी, Mahindra और Maruti भी है इसके आगे फैल

सहारा पीड़ितों ने थाना परिसर में ही सरकार और प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए मिलकर भजन गाए ,उपस्थित महिलाओं ने थाना प्रभारी को खूब खरी खोटी सुनाई।जब दिन भर के धरने के पश्चात भी एफ आई आर दर्ज करने की बात को लेकर किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सका तो संघर्ष समिति के अध्यक्ष विरेंद्र सिंह सोलंकी ने थाना परिसर में ही अनिश्चितकालीन धरने और उपवास की घोषणा की । शाम को समाचार लिखे जाने तक पुलिस थाना परिसर में मांग के समर्थन में जुटे हुए हैं ।

Read more इंदौर ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, विदेशी युवती सहित 4 गिरफ्तार

रैली और प्रर्दशन में नंदराम शाह, बाबूलाल काग धामेडी, जगदीश सोलंकी, जवाहर लाल अयाना, विक्रम सिंह, सत्यनारायण बैरागी, कुलदीप सिंह झाला, दिनेश मडवार , आशा टेलर, निर्मला चौहान, रामीबाई, लीला सोनी सहीत सैकड़ों सहारा पीड़ित उपस्थित थे।।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *