इंदौर ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, विदेशी युवती सहित 4 गिरफ्तार

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। तेजाजी नगर पुलिस ने ब्यूटी पार्लर की आड़ में चलाए जा रहे देह व्यापार के अड्डे पर दबिश देकर एक विदेशी युवती सहित तीन लड़कियों और रैकेट चलाने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई लड़की उज्बेकिस्तान की बताई जा रही है कि जिसे रशियन बताकर ग्राहकों के पास भेजा जाता था. पुलिस ने बताया कि संचालक रशियन बताकर ग्राहकों को उज्बेकिस्तान की लड़की बेचता था और लड़कियों को खंडवा, खरगोन और आसपास के जिलों में डिमांड पर भेजता था। मौके से पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजे भी मिली है। मामले में पुलिस पूछताछ में जुटी है। इंदौर में इसके पहले भी कई बार पुलिस ने ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर का खुलासा करते हुए कार्रवाई की है।

Read more स्कूल पार्टी में गई छात्रा पर मनचले बाहर बुलाकर चलाई गोली

ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, विदेशी युवती सहित 4 गिरफ्ता

जहां बड़े पैमाने पर देह व्यापार का करोबार चल रहा था। अब तेजाजी नगर क्षेत्र में कार्रवाई की है। जहां लिम्बोदी के रानी फार्म में लंबे समय से ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार का अड्डा चल रहा था। संचालक जाहिद खान और उसकी पत्नी भी इस धंधे में लिप्त थी। शनिवार को हुई इस कार्रवाई में पुलिस ने 3 लड़कियों और संचालक जाहिद को हिरासत में लिया है। पकड़ी गई लड़कियों में एक उज्बेकिस्तान की है, जिसे दलाल जाहिद खान रशियन लड़की बताकर इंदौर सहित आसपास के जिलों में भेजता था। वहीं इसके संपर्क में दिल्ली , गुजरात सहित अन्य राज्यों की लड़कियां भी है।

Read more हतनारा के आसपास खेतों में फसल कटने से कीटों का प्रकोप डॉक्टर ने क्या दी राय देखिए पूरी खबर

फिलहाल पुलिस ने सभी के खिलाफ कड़ी धाराओं में कार्रवाई कर जांच पड़ताल कर रही है। मामले में पुलिस ने संचालक जाहिद खान की पत्नी को भी आरोपी बनाया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *