Karni sena बड़ी खबर जंबूरी मैदान से निकला करणी सैनिकों का काफिला विधान सभा की ओर रवाना भारी पुलिस बल तैनात

karni sena जंबूरी मैदान में करणी सेना का अपनी मांगों को लेकर आंदोलन आज दूसरे दिन भी जारी है करणी सेना की मांगे नहीं माने जाने के कारण करणी सेना अब विधानसभा की ओर रवाना हो रही है साथ ही करणी सेना के काफिला को रास्ते में रोक लिया गया है वहीं दूसरी ओर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई

read more sherpur news ग्राम शेरपुर में शिवराज सिंह चौहान राजेंद्र पांडे सुधीर गुप्ता तीनों का पुतला दहन किया

इन मांगों को लेकर किया जा रहा है आंदोलन

आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग, जातिगत आरक्षण की पुन: समीक्षा व एट्रोसिटी एक्ट के विरोध सहित 21 सूत्रीय मांगों को लेकर रविवार को जंबूरी मैदान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की महारैली और जन आंदोलन आयोजित किया जाएगा है।

करणी सेना परिवार के योगेंद्र सिंह ने बताया कि जंबूरी मैदान में करणी सेना परिवार का बड़ा आंदोलन होगा। इसमें प्रदेशभर से राजपूत आएंगे। यह जन आंदोलन 21 सूत्रीय मांगों को लेकर यह आंदोलन किया जा रहा है। कार्यक्रम में उप्र के विधायक रघुप्रताप सिंह (राजा भैया), शेर सिंह राणा, राजेश शेखावत समेत अन्य लोग मोजूद रहेंगे।

read more उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.यादव ने लेकोड़ा में विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया*

कई जिलों में बसों के परमिट रोके करणी सेना परिवार के योगेंद्र सिंह ने बताया कि ने बताया कि प्रदेशभर से माई के लाल भोपाल के जंबूरी मैदान में आएंगे। लाखों राजपूत आंदोलन का हिस्सा बनेंगे।

Karni sena बड़ी खबर जंबूरी मैदान से निकला करणी सैनिकों का काफिला विधान सभा की ओर रवाना भारी पुलिस बल तैनात

हालांकि आंदोलन को रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं। कई जिलों में बसों के परमिट नहीं दिए जा रहे हैं। इसलिए जिला स्तर पर आंदोलन करना पड़ रहा है। इसके अलावा बच्चों से लेकर बुजुर्ग पैदल भोपालभोपाल आ रहे हैं।

रतलाम के गांव घोड़ा पल्ला मैं ठंड के मौसम को देखते हुए बच्चों को स्वेटर वितरण किये गये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *