Piploda news ग्राम पंचायत हतनारा में सरपंच की दबंगई सीएम हेल्पलाइन कटवाने के लिए दे रही हैं एसटी एक्ट में फंसाने की धमकी

0 minutes, 5 seconds Read
Spread the love

Piploda news । ग्राम पंचायत हतनारा की सरपंच की दबंगई के खिलाफ ग्रामीणों द्वारा मुख्यमंत्री हेल्प लाइन पर लगातार शिकायते की जा रही है वही प्रशासन भी सरपंच के आगे नतमस्तक नजर आ रहा है लगातर शिकायतों के बावजूद अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नही की गई है।

मामले को लेकर उपसरपंच अनोखीलाल राठौर ने कहा कि सरपंच की मनमानी व दबंगई के खिलाफ 181 पर ग्रामीणों व पंच द्वारा लगातार शिकायत दर्ज की जा रही है। वही पंचों ने बताया कि सरपंच हमारी एक नही सुनती है व निर्माण कार्य समिति की सहमति के बिना ही सभी कार्य करती है। वही पंचो ने बताया कि सरपंच ललिता पटवाना और उसके भाई द्वारा सीएम हेल्पलाइन कटवाने के लिए ग्रामीण एवं पंच के घर घर जाकर एसटी एक्ट में फसाने व मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी भी दी जा रही है

Read more : IMD Delhi Weather : गर्मी-हीटवेव के बीच राहत की खबर, दिल्ली में इस तारीख से होगी बारिश, IMD ने दी जानकारी

ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि ग्राम पंचायत हतनारा मैं सफाई कर्मचारी दो माह से सफाई नहीं कर रहा है जिससे चारों तरफ गंदगी फैली हुई है वही पंचायत में विभिन्न समस्याए है जिसकी शिकायत भी 181 पर की गई है। सरपंच की धमकी के बाद उपसरपंच, पंच व ग्रामीण पिपलौदा थाने पहुचे व सरपंच के खिलाफ आवेदन थाना प्रभारी रेवल सिंह बरडे को दिया गया व सरपंच द्वारा फर्जी मुकदमा दर्ज होने से पहले प्रशासन को अवगत करवाया गया। इस अवसर पर उपसरपंच अनोखीलाल राठौड, पूर्व जनपद प्रतिनिधि प्रकाश डाबी, मोहनलाल राठौड़, अर्जुन पाटीदार आदि उपस्थित थे।

मामले को लेकर क्या कहते है जिम्मेदार

जनपद पंचायत पिपलौदा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी निर्देशक शर्मा ने बताया कि हतनारा ग्राम पंचायत के उपसरपंच व ग्रामीणों द्वारा सरपंच ललिता पटवाना की मनमानी का मामला संज्ञान में आया था इस विषय को लेकर मेरे द्वारा विधिवत कार्यवाही कर जिला पंचायत सीईओ को प्रेषित की गई है।

Read more : रतलाम प्रस्फुटन समिति ने शुरू किया पंछी बचाओ अभियान के तहत बाटे सकोरे

जिला पंचायत सीईओ जमुना भिड़े ने बताया कि हतनारा का विषय संज्ञान में आया है अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है जल्द ही जांच कर कार्यवाही की जावेगी।

क्षेत्रीय विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय ने बताया कि हतनारा के ग्रामीणों व उपसरपंच व पंचों ने मामले से अवगत करवाया था। जिला पंचायत सीईओ से इस संबंध में चर्चा की गई है व मामले की जांचकर कार्यवाही हेतु कहा गया है।

Read more : MT Yamaha 15 : यामाहा की MT15 ने किया KTM के नाक में दम, तगड़े फीचर्स और जानदार माइलेज ने बढ़ाई नौजवानों की दिलों की धड़कने

थाना प्रभारी रेवल सिंह बरडे ने बताया कि ग्राम पंचायत हतनारा की सरपंच द्वारा झूटी शिकायत में फसाने के मामले में हतनारा के ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों द्वारा एक आवेदन दिया गया है जिसको जांच में लिया गया है जांच कर उचित कार्यवाही की जावेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *