LPG Gas cylinder : इस तारीख से होगा 524 रू में गैस सिलेंडर की बुकिंग शुरू, देखे पूरी जानकारी

Spread the love

LPG Gas cylinder : आज आप सभी को आज के इस पोस्ट में बताने वाले हैं । कि अगर आपके भी घर में एलपीजी गैस सिलेंडर का उपयोग होता है, तो एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में काफी ज्यादा गिरावट देखने को मिल रहा है । आप सभी को पता होना चाहिए कि 2023 में 100 दिन पूरा कंप्लीट हो चुका है । और 100 दिन के अवसर पर आप सभी को ₹500 में गैस सिलेंडर देखने को मिल सकता है, हालांकि आप सभी एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में इतना ज्यादा महंगाई देखने को मिलता है । कि इससे नागरिक काफी ज्यादा परेशान हो चुके हैं।

Read more : Wheat Mandi Bhav: एमपी की प्रमुख मंडियों के गेंहू के ताजा भाव जाने और साथ ही साबरमती गेंहू के ताजा भाव

LPG Gas Cylinder News

एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर का कीमत के बारे में आप सभी को पता होना चाहिए । कि कितना रुपया चल रहा है और एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत कितने रुपए का गिरावट हुआ है। आप सभी को बताना चाहते हैं और आप लोगों ने भी इंटरनेट पर इसके बारे में काफी ज्यादा खबर देखे होंगे । इसमें प्रति एलपीजी गैस सिलेंडर कुछ ना कुछ कम और कुछ ना कुछ बढ़ोतरी देखने को मिलती है , लेकिन इसका फायदा कौन-कौन से राज्य में देखने को मिलता है। आप सभी कैसे पता कर सकते हैं। कि हमारे राज्य में एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत कितना रुपया है।

Read more : Gold Silver Price : अपनी बेटी की शादी के लिए खरीदने चाहते है गहने, तो ये है सही मोका अभी खरीदे सोना हो गया बहुत सस्ता

LPG Gas cylinder Today

  • हरियाणा कमर्शियल गैस सिलेंडर का कीमत ₹18,55 है ।
  • नई दिल्ली में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1723 है
  • कोलकाता में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत 1543 रुपया देखने को मिल रहा है।
  • हैदराबाद में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1456 देखने को मिल रहा है।
  • चेन्नई में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1356 देखने को मिल रहा है।

इस प्रकार से सभी राज्य में एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत देखने को मिल रहा है । आप सभी को बता देना चाहते हैं कि अगर आप लोग जिस भी राज्य से आते हैं, वहां काफी कुछ वैसलीन लड़का की मौत आप सभी कैसे पता कर सकते हैं। कि आज ही के दिन एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत कितने रुपए चल रहा है।

Read more : LPG Gas Cylinder : अब सरकार दे रही 500 रूपए में एलपीजी गैस सिलेंडर आम जनता को मिली महंगाई से राहत

LPG Gas Cylinder Price

आप लोगों ने एलपीजी गैस सिलेंडर 2012 से से लेकर 2018 तक आप लोगों ने एलपीजी कमर्शियल गैस उपयोग का जरूर उपयोग किए होंगे । अगर आप लोगों ने एलपीजी गैस सिलेंडर का उपयोग किए हैं, तो आप लोगों को पता होना चाहिए कि पहले एलपीजी गैस सिलेंडर ₹500 देखने को मिल रहा था । लेकिन 2023 में इतना ज्यादा इसकी कीमत में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। कि इससे काफी ज्यादा नागरिक परेशान हो चुके हैं, लेकिन इसका कमी किसी किसी राज्य में भी हुआ है आप लोग उसको देख सकते हैं इस पोस्ट में आप सभी को बताया गया है । कि आप लोग किस प्रकार से पता करेंगे।

Leave a Comment