Best 8 Seater Car: अब 6 नहीं 7 भी नहीं 8 सीटर कार बेहद कम कीमत पर,सभी के लुक और फीचर्स

0 minutes, 14 seconds Read
Spread the love

Best 8 Seater Car: अब 6 नहीं 7 भी नहीं 8 सीटर कार बेहद कम कीमत पर,सभी के लुक और फीचर्स बहुत ही सेक्सी भारतीय कार बाजार में एसयूवी के बाद अगर किसी गाड़ी की डिमांड है, तो वह MPV हैं. अपनी बड़ी फैमिली को लंबे सफर पर ले जाना हो या कमर्शियल इस्तेमाल करना हो, MPV कारों में मिलने वाली ज्यादा सीटें आपका काम आसान बना देती है.

Toyota CNG : लोगों के दिलों पर राज करने आ रही है किलर लुक में Toyota Innova Crysta CNG, देंगी दमदार माइलेज

भारत में 7 सीटर कारों की एक लंबी लिस्ट उपलब्ध है. लेकिन अगर आपको 7 सीटें भी कम लगती हैं, तो हम आपके लिए 8 सीटर कारों की लिस्ट लेकर आए हैं. खास बात है कि लिस्ट की पहली कार सिर्फ 13 लाख रुपये में मिल जाती है.

Best 8 Seater Car: अब 6 नहीं 7 भी नहीं 8 सीटर कार बेहद कम कीमत पर

महिंद्रा की यह एमपीवी बिक्री के मामले में अपना जादू तो नहीं दिखा पाई, मगर सुविधाओं के मामले में किसी से कम नहीं है. इसकी कीमत 13.41 लाख रुपये से शुरू होती है. इसका बेस M2 वेरिएंट ही आपको 8 सीटों का विकल्प ऑफर कर देता है. इसमें 1.5-लीटर डीजल इंजन (122PS और 300Nm) का ऑप्शन दिया गया है, जिसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. एमपीवी कारों की लिस्ट में इनोवा क्रिस्टा सबसे पॉपुलर नाम है. यह सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज करती आ रही है. इस गाड़ी की कीमत 18.09 लाख रुपये से शुरू हो जाती है. इसका 8 सीटर वेरिएंट 18.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में मिलेगा. यह गाड़ी 2.7-लीटर पेट्रोल इंजन (166PS और 245Nm) के साथ आती है. Best 8 Seater Car: अब 6 नहीं 7 भी नहीं 8 सीटर कार बेहद कम कीमत पर,सभी के लुक और फीचर्स बहुत ही सेक्सीBest 8 Seater Car: अब 6 नहीं 7 भी नहीं 8 सीटर कार बेहद कम कीमत पर,सभी के लुक और फीचर्स बहुत ही सेक्सीBest 8 Seater Car: अब 6 नहीं 7 भी नहीं 8 सीटर कार बेहद कम कीमत पर,सभी के लुक और फीचर्स बहुत ही सेक्सी.

read more Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों में लगाई आग, फैंस बोले 28 की उम्र में लग रही है 18 की

यह इस लिस्ट की सबसे महंगी कार है. इसकी कीमत 2.63 करोड़ रुपये है. बेहद पावरफुल इंजन और दमदार फीचर्स के साथ आने वाली इस एसयूवी में 8 लोग बैठ सकते हैं. इसमें 5663 cc का इंजन दिया गया है, जो 362 bhp और 530 Nm जेनरेट करता है. यह एसयूवी 7.7 सेकेंड्स में 0-100kmph की रफ्तार पकड़ लेती है.

यूपीः 10 वीं छात्रा से चार लोगों ने की दरिंदगी, अगवा कर किया गैंगरेप

 

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *