यूपीः 10 वीं छात्रा से चार लोगों ने की दरिंदगी, अगवा कर किया गैंगरेप

0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

आज बात करेंगे क्राइम न्यूज की उतर प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक दसवीं की एक छात्रा से गैंगरेप किया गया है. घटना के बाद पीड़िता की हालता नाजुक बनी हुई.

Read more Indore mandi bhav today। इंदौर मंडी में प्याज के भाव से किसान हुवे परेशान

मामले को लेकर अब तक का अपडेट

हम आपको बता दे की पीड़िता को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना की जानकारी लगते ही है हड़कंप मच गया. पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हंगामा काटा. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात को लेकर लोगों में भारी आक्रोश की स्थिति है जल्द ओर खुलासे हो सकते है

पीड़िता का हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

छात्रा के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की हालत काफी नाजुक है. उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं है. पीड़िता के पिता का कहना है कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस ने लापरवाही दिखाते हुए घोर लापरवाही बरती गई है. घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले उनकी बेटी स्कूल जा रही थी, तभी रास्ते में आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया एक वीरान जगह पर लेकर उसके साथ दरिंदगी की है.

Read more Betul Mandi bhav today। बैतूल मंडी आज का ताजा भाव देखिए एक नजर में

पीड़िता बेहोश होने तक दरिंदगी करते रहे आरोपी

पीड़िता का कहना है कि घटना में चार लोग शामिल हैं. दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. यहां तक कि उनकी बेटी बेहोश हो गई थी, लेकिन फिर भी आरोगी फिर भी दरिंदगी करते रहे. इनमें से एक आरोपी को पहचान लिया गया है पुलिस को उसकी सूचना भी दे दी गई है. बावजूद इसके पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है एक ओर देश में क्राइम बढ़ते जा रहे है हमारी मीडिया आपसे निवेदन करती हे की आप भी अलर्ट रहिए सतर्क रहिए.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *