ग्राम पंचायत धामेड़ी में सचिव साहब ने फर्जी बिलों से की धमा धम लगा रहे हैं सरकार को चुना और खा रहे हैं दबा के पान जानिए इस खबर में कहां पर है दिया तले अंधेरा

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

 

पिपलौदा जनपद पंचायत क्षेत्र की ग्राम पंचायत धामेडी में फर्जी बिलों के भुगतान का मामला सामने आया है जिस मे पंचायत के बाउचर पर केवल 4000 तक का भुगतान किया जाना चाहिए लेकिन धामेडी पंचायत की तो कुछ और कहानी सामने आ रही है बाउचर पर 50000 राशि निकाल ली गई पंचायत पोर्टल पर बिल अपलोड किया तो सच का पता चला।

आचार संहिता लगने के बाद सचिव अपनी मनमानी करते दिखाई दे रहे हैं साथ ही सरकार को चूना लगाने का कार्य किया जा रहा है लेकिन सरकार द्वारा पोर्टल पर किसी तरह का फर्जीवाड़ा नहीं किया जाये फिर भी सचिव दिनेश तिवारी ने शासन को लगभग 6000 का टेक्स नहीं दिया और 50000 का भुगतान हो चुका है किसी तरह का फर्जी कार्य न किया जाये इसलिए पोर्टल पर सभी बिल प्रकाशित किया जाए। लेकिन इसका उपयोग सचिव दिनेश तिवारी द्वारा पोर्टल पर फर्जी तरह के बिल अपलोड किया और बिल का भुगतान भी किया।

सचिव

दिनेश तिवारी से जानकारी ली तो उनके द्वारा बताया गया की निकाल सकते हैं।

जनपद सीईओ पलक अग्रवाल

मीडिया द्वारा जानकारी ली तो जनपद सीईओ ने बताया कि मुझे पत्र पर एक शिकायत आप भिजवा दीजिए मैं दिखवा लूंगी जनपत सीईओ इस तरह की जानकारी देंगे तो ऐसे देखा जाता है कि शासन को सचिव दिनेश तिवारी चूना लगाने का कार्य कर रहे है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *