राधौगढ़ नगरपालिका चुनाव में युवा मोर्चा आया मैदान में बैठक संपन्न

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

अरविंद गौड़ @  राधौगढ़। नगर पालिका चुनाव राघौगढ़ को लेकर युवा मोर्चा राघौगढ़ एवं रूठियाई मंडल की संयुक्त बैठक राघौगढ़ मुख्यालय पर आयोजित की गई। जिसका शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी एवं डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर आरंभ की गई। बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सिकरवार, जिला उपाध्यक्ष पवन जैन, युवा मोर्चा अध्यक्ष वीरेंद्र धाकड़, जिला मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली, पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष कैलाश सुमन

Read more 18 वीं राष्ट्रीय जम्बूरी पाली राजस्थान में सहभागिता के लिए जिला संघ गुना का दल रवाना

भाजपा मंडल अध्यक्ष अंकित शर्मा जिला उपाध्यक्ष विक्की छारी, राघौगढ़ विधानसभा प्रभारी युवा मोर्चा प्रबल प्रताप रघुवंशी, अंशुल रावत, नितिन शर्मा मंचासीन रहे। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री सिकरवार ने युवाओं को जीत का मंत्र दिया, उन्होंने कहा की राघौगढ़ नगरपालिका चुनाव में युवा मोर्चा की परीक्षा की घड़ी है, अगर हम सभी युवा मिलकर ठान लेंगे तो राघौगढ़ नगर पालिका चुनाव में भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों को जीतवाकर राघौगढ़ नगर पालिका में एक इतिहास रचेंगे।

राधौगढ़ नगरपालिका चुनाव में युवा मोर्चा आया मैदान में बैठक  संपन्न

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथों पर आज से ही प्राण पण से ही जुट जाएं और घर घर जाकर केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराज सरकार की जन हितेषी योजना की चर्चा कर सभी हितग्राहियों को शासन द्वारा प्राप्त लाभों को याद दिलाएं तो निश्चित ही हम राघौगढ़ नगर पालिका को जीतकर इतिहास रचेंगे। बैठक को मिडिया प्रभारी श्री जैन एवं मोर्चा अध्यक्ष श्री धाकड़ ने भी संबोधित करते हुए कहा कि राधौगढ़ नगरपालिका को हम चेलेंज के रूप ले और इस नगर पालिका को जिताने में हम सभी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्राणपण से जुट जाएंगे तो निश्चित ही हमको सफलता प्राप्त होगी।

Read more रतलाम शहर के श्रीमाली वास निवासी मेडिकल व्यवसाई की बेटी के खाते से 1 लाख 26 हजार हैकर्स ने उड़ाए

बैठक का संचालन हर्षित पटवा ने किया एवं आभार अंशुल रावत ने माना। बैठक में बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *