विधायक निधि से 18 ग्राम पंचायत को मिले पानी के टैंकर

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

 

पिपलौदा क्षेत्र के हर गांव में पानी, बिजली और सड़क जैसी बुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है। इसी कड़ी में क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक डॉ. राजेंद्र पाण्डेय द्वारा क्षेत्र में निरंतर करोड़ो रूपये के विकास कार्य करवाए जा रहे है। यह बात भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गुडरखेड़ा ने जनपद पंचायत पिपलौदा में आयोजित 18 ग्राम पंचायतों के लिए विधायक निधि से स्वीकृत पेयजल टैंकरों के वितरण कार्यक्रम के दौरान कही।

भाजपा सुखेड़ा मण्डल अध्यक्ष अमित पाठक ने कहा कि ये पेयजल टैंकर ग्रामीणों की सुविधा के लिए उपलब्ध करवाए गए है। इनके माध्यम से ग्रामीणों को सहजता से पेयजल की सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। टैंकरो का सदुपयोग सिर्फ पेयजल उपयोग के लिए ही किया जाए।

भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश मोगरा ने कहा कि विधायक पटेल द्वारा विधायक निधि से स्वीकृत 18 पेयजल टैंकरों से ग्रामीणों को बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होने कहा कि गर्मी के मौसम सहित सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में भी इन टैंकरों के माध्यम से पेयजल की उपलधता सहजता से होगी।

इन 18 ग्राम पंचायतों को वितरित किए टैंकर

भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष प्रफुल जैन ने बताया कि ग्राम पंचायत सरपंच, सचिव व ग्रामीणो की उपस्थिति में ग्राम पंचायत मावता, रिछाडेवडा, माननखेडा, मामटखेडा, धतूरिया, पंचेवा, शुजापूर, निपानिया, बडायला सरवन, जेठाना, सूखेडा, धामेडी, गुडरखेडा, कुशलगढ, हतनारा, बडायला माता, बछोडीया, माउखेडी में टैंकरों का वितरण किया गया।

टैंकर वितरण में इनकी रही उपस्थित

इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष सुरेश जाट, सुरेश धाकड़, मण्डल महामंत्री दिनेश पाटिदार, घनश्याम सोलंकी, कैलाश बारोड़, भंवर धनगर, संजय पूरी, नानालाल शाह, महेश बोहरा, गोपाल पटेल, प्रकाश राठी, जगदीश कुमावत, कपिल जायसवाल, लिपेश राठौड़ आदि मौजूद  रहे। अर्जून पाटीदार 9617581494

 

 

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *