New CT100 : भौकाल मचाने आ रही है bajaj CT100 अपने स्पोर्ट लुक में, देखिये कीमत और फीचर्स

Spread the love

New CT100 : बजाज CT100 बजाज की नवीनतम बाइक है जिसने भारत में बाइकर्स और मोटरसाइकिल चालकों के बीच बहुत रुचि पैदा की है। इस ब्लॉग में हम बाइक के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और रिव्यू के बारे में चर्चा करेंगे। इसलिए, यदि आप एक ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं जो ईंधन-कुशल, गुणवत्ता-निर्मित हो और आपके पैसे के लिए बढ़िया मूल्य प्रदान करे, तो बजाज CT100 निश्चित रूप से विचार करने योग्य है.

read more  आज के नीमच मंडी भाव | Neemuch Mandi Bhav Today

Bajaj CT 100 New Look

अगर आप भी कम कीमत में बाइक खरीदने की इच्छा रखते है तो जानिए इस खबर के बारे में (If you also want to buy a bike at a low price, then know about this news

बजाज सीटी 100 दिखने में शानदार है और यह एक किफायती बाइक है जिसे कोई भी खरीद सकता है। यह अनुकूलनीय, फैशनेबल है, और बेजोड़ आराम भी प्रदान करता है। हम आपको सलाह देंगे कि इस वजह से इसे जल्द से जल्द खरीद लें। आप इसे आसानी से बाहर निकाल सकते हैं और अपने पसंदीदा लोगों के साथ सवारी कर सकते हैं, जहां भी आप जाना चाहते हैं।

Bajaj CT 100 New Look Engine

Bajaj की यह स्टाइलिश बाइक सिंगल सिलेंडर और पावरफुल इंजन के साथ जल्द ही मार्केट में आएगी नजर 

बजाज सीटी 100 एक कम्यूटर मोटरसाइकिल है जिसे तीन रूपों में पेश किया जाता है: इलेक्ट्रिक स्टार्ट (अलॉय व्हील्स), किक-स्टार्ट (स्पोक व्हील्स) और दोनों का एक हाइब्रिड। बजाज सीटी 100 को पावर देने वाला 99.3 सीसी सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक इंजन 7,500 आरपीएम पर 7.8 हॉर्सपावर और 5,500 आरपीएम पर 8.34 एनएम उत्पन्न करता है। सीटी 100 की अधिकतम गति 90 किमी प्रति घंटे और ऑल-डाउन शिफ्टिंग के साथ चार-स्पीड ट्रांसमिशन है। यह 102cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड यूनिट द्वारा संचालित था जो 7.9PS (0.02PS अधिक) और 8.34Nm (0.01Nm अधिक) विकसित हुआ। इसे 4-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया था.

read more यूपीः 10 वीं छात्रा से चार लोगों ने की दरिंदगी, अगवा कर किया गैंगरेप

Bajaj CT 100 New Look Showroom Price

देखे कंपनी ने Bajaj की इस नए लुक वाली बाइक की कीमत क्या रखी है (See what the company has kept for this new look bike of Bajaj)

बजाज सीटी 100 को रिलीज होने के बाद से मिश्रित समीक्षाएं मिली हैं। इस बाइक की कीमत रुपये से लेकर है। 52,832 से रु। 58,889। कुछ लोग इसके शानदार प्रदर्शन के लिए इसे पसंद करते हैं, जबकि अन्य इसे बहुत महंगा और मूल्य टैग के लायक नहीं पाते हैं। अभी तक, बाइक की लंबी उम्र या विश्वसनीयता के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, इसलिए यह कहना मुश्किल है कि यह समय के साथ कितनी अच्छी तरह से टिकेगी। आपके द्वारा चुने जाने वाले कई विकल्पों के आधार पर दरें और भी अधिक भिन्न हो सकती हैं

read more Betul Mandi bhav today। बैतूल मंडी आज का ताजा भाव देखिए एक नजर में

Leave a Comment