Maruti Suzuki Swift मारुति सुजुकी पर मिल रहा है बंपर ऑफर साथ ही अच्छे माइलेज और फीचर्स के साथ

0 minutes, 11 seconds Read
Spread the love

Maruti Suzuki Swift भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। अगर आप अपने लिए एक नई Maruti Suzuki Swift खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कंपनी बंपर ऑफर दे रही है।

भारतीय बाजार में सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक मारुति सुजुकी है। अगर आप मारुति की नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, मारुति सुजुकी इस महीने स्विफ्ट हैचबैक पर 65,000 रुपये तक की छूट और लाभ दे रही है।

Read more : MT Yamaha 15 : यामाहा की MT15 ने किया KTM के नाक में दम, तगड़े फीचर्स और जानदार माइलेज ने बढ़ाई नौजवानों की दिलों की धड़कने

मारुति सुजुकी स्विफ्ट LXi और AMT वेरिएंट

मारुति सुजुकी स्विफ्ट LXi और AMT वेरिएंट पर 45,000 रुपये तक के फायदे और डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इतना ही नहीं, मारुति सुजुकी स्विफ्ट हैचबैक के सीएनजी वेरिएंट 10 हजार रुपये की नकद छूट के साथ आ रही है। ये वेरिएंट कॉर्पोरेट छूट या एक्सचेंज ऑफर के साथ नहीं आ रही है।

स्विफ्ट हैचबैक कॉर्पोरेट छूट

आपको बता दें, स्विफ्ट हैचबैक के अन्य वेरिएंट 30,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और 20,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ आती है। इसमें आपको कुल 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

Read more : PM kisan 14th installment : किन किन किसानो के खाते में आएगी 14वी किस्त, लिस्ट में अपना नाम केसे देखें, देखे पूरी जनकारी

बेहतर है मारुति का प्रदर्शन

मारुति सुजुकी स्विफ्ट देश में सबसे अधिक बिकने वाली हैचबैक में से एक है इंडो -जापानी वाहन निर्माता कंपनी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा, स्विफ्ट हैचबैक अपनी तीसरी जनरेशन में है, और मारुति सुजुकी 2024 में नेक्स्ट जनरेशन की स्विफ्ट लॉन्च कर सकती है।

Maruti Suzuki Fronx SUV

आने वाली 2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट हैचबैक मारुति सुजुकी फ्रोंक्स एसयूवी से 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आने की उम्मीद है। आने वाली Maruti Suzuki Fronx SUV में यह इंजन 98.6bhp की पावर और 147.6Nm का टार्क जनरेट करती है। फ्रोंक्स एसयूवी में इस पावरट्रेन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आ सकती है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *