Mahindra Thar अब अपने नए अवतार में होने जा रही है लॉन्च कीमत मात्र 10 लाख रु 

Spread the love

Mahindra Thar अब अपने नए अवतार में होने जा रही है लॉन्च कीमत मात्र 10 लाख रु , Mahindra Thar 2WD की कीमतों की घोषणा कर दी गई है. Mahindra Thar 2WD की कीमत नए 1.5-लीटर डीजल वर्जन के लिए 9.99 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल AT की कीमत 13.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.थार 2WD AX (O) और LX ट्रिम्स में उपलब्ध है. डिलीवरी 14 जनवरी से शुरू होने की उम्मीद है. ध्यान देने की बात है कि कीमतें इंट्रोडक्टरी हैं और केवल पहली 10,000 बुकिंग के लिए लागू हैं.

read more कलेक्टर द्वारा विभिन्न मामलों में जनसुनवाई की गई

Mahindra ने थार 2WD में एक छोटा 1.5-लीटर डीजल इंजन यूज किया है – वही चार-सिलेंडर इकाई जो XUV300 में ड्यूटी करती है और 117hp और 300Nm का टार्क देती है.छोटा 1.5-लीटर डीजल इंजन, उप-4 मीटर लंबाई के साथ मिलकर, थार को बड़े इंजन की तुलना में लोवर एक्साइज हासिल करने में मदद करता है.थार 2WD पर प्रस्ताव पर दूसरा पावरट्रेन वही 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल है जो थार 4WD पर काम करता है. यह इंजन केवल 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है और इसमें मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प नहीं मिलता है. जैसा कि 4X4 वेरिएंट में होता है, यहां भी इंजन 152hp और 320Nm का टार्क बनाता है

 

महिंद्रा थार 4X4 अपडेट

नए 2WD वैरिएंट के साथ, Mahindra ने 4WD वैरिएंट के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट भी पेश किया है. 4WD वैरिएंट अब मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल के स्थान पर इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक लॉकिंग डिफरेंशियल के साथ आता है जो अब तक पेश किया जाता था.

बॉश के सहयोग से विकसित, सिस्टम कम-कर्षण स्थितियों में बेहतर पकड़ की अनुमति देता है. उन लोगों के लिए जो अभी भी मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल (एमएलडी) पसंद करते हैं, यह एलएक्स डीजल 4डब्ल्यूडी वेरिएंट पर एक विकल्प के रूप में उपलब्ध होगा.

read more सीईओ जिला पंचायत ने ग्राम पंचायत खेड़ाचितावलिया के सहायक सचिव को कारण बताओ नोटिस दिया

Mahindra Thar 2WD

Thar 2WD उन खरीदारों को टारगेट करती है जो थार चाहते हैं लेकिन इसे ऑफ-रोड के तौर पर इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं. SUV का अभी तक कोई सीधा चैलेंजर नहीं है, लेकिन अधिक महंगा थार 4WD फोर्स गोरखा और आगामी मारुति जिम्नी को पसंद करता है, जो 2023 के मध्य तक सेल पर जाएगा.

 

Leave a Comment