अजय देवगन की बेटी का ट्रॉस्फॉर्मेशन के बाद का लुक देख कर होगा नहीं यकीन,  दिखने लगी इतनी खुबसूरत 

Spread the love

अजय देवगन की बेटी का ट्रॉस्फॉर्मेशन के बाद का लुक देख कर होगा नहीं यकीन,  दिखने लगी इतनी खुबसूरत, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) कुछ वक्त पहले उनके ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में रही थीं।नीसा के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे, जहां वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। नीसा के फोटोज- वीडियोज वायरल होने के बाद से ही फैन्स उनके ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में जानना चाह रहे थे, ऐसे में अब इस बारे में काजोल ने बात की है।

नीसा रहती हैं इंटरनेट पर काफी एक्टिव

‘डीएनए इंडिया’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक काजोल ने कहा, ‘नीसा इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है और उसे ब्यूटी और हेल्थ के बारे में सब कुछ पता है।’काजोल ने आगे कहा कि नीसा हफ्ते में तीन बार फेस मास्क अप्लाई करती है और यही सलाह वो मुझे भी देती है। वहीं पिता अजय की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं लेकिन सिर्फ जिम नहीं बल्कि वो योग पर भी फोकस करती हैं।

read more Mahindra Thar अब अपने नए अवतार में होने जा रही है लॉन्च कीमत मात्र 10 लाख रु 

लाइम लाइट से दूर रहती हैं नीसा

बता दें कि नीसा भले ही लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन इसके बावजूद उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। नीसा के कुछ फैन पेज भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। नीसा हाल ही में कुछ इवेंट्स में नजर आई थीं, जिसके बाद से ही उनकी बातें रुक ही नहीं रही हैं। फैन्स को नीसा के सिनेमाई डेब्यू का भी इंतजार है और वो अपनी पंसदीदा स्टार किड को जल्द से जल्द एक्ट्रेस के तौर पर देखना चाहते हैं।

पॉपुलर हैं नीसा

बता दें कि नीसा की गिनती पॉपुलर स्टार किड्स में होती है, उनके फोटोज- वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। फैन्स को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही नीसा ने अपना 19वां जन्मदिन मनाया था। नीसा के जन्मदिन पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स ने भी उन्हें खूब बधाई दी थी।

read more कलेक्टर द्वारा विभिन्न मामलों में जनसुनवाई की गई

वहीं पिता अजय देवगन और मां काजोल ने भी बेटी पर खूब प्यार लुटाया था। बता दें कि अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में अजय ने बच्चों के करियर पर कहा था, ‘वो जो करना चाहें कर सकते हैं। मैं उनसे नहीं कहूंगा कि उन्हें ये करना है या नहीं। लेकिन वो जो भी करेंगे उन्हें पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ करना होगा।’

 

Leave a Comment