Indore News इंदौर हादसे पर फूटा लोगों का गुस्सा, सीएम शिवराज के सामने लगे प्रशासन मुर्दाबाद के नारे, बाजार बंद

0 Comments

Spread the love

Indore News : इंदौर बेलेश्वर मंदिर (Beleshwar Temple) में हुए हादसे पर लोगो का गुस्सा जमकर फूटा, हादसे के एक दिन बाद घायलों के हाल जानने पहुंचे सीएम शिवराज (CM Shivraj) और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) के सामने इंदैर की जनता ने जमकर नारेबाजी की, सीएम के सामने ही लोगों ने प्रशासन मुर्दाबाद, नगर निगम हाय-हाय, मौतों का जिम्मेदार प्रशासन है के नारे लगाए।

Read more : Free Sand in Betul : सीएम शिवराज सिंह की घोषणा बनी मजाक, बैतूल में नहीं मुहैया हो रही नि:शुल्क रेत

सीएम ने हादसे में घायल लोगों के हाल जाने और घटनास्थल का भी दौरा किया। वहीं आज सुबह से ही क्षेत्र के सभी बाजार और दुकानें शोक स्वरूप बंद रही। सभी गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। सपना संगीता टॉकीज के सामने वाली गली मैं स्थित बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर मैं कल की घटना के शोक स्वरूप आज सुबह पटेल नगर, स्नेह नगर, अग्रवाल नगर, सिंधी कॉलोनी, जागृति नगर, सर्वोदय नगर , पंचशील नगर की दुकान बाजार आदि क्षेत्रों की दुकानें और बड़े बाजार नहीं खुले। इन क्षेत्रों की गलियों में भी सन्नाटा पसरा रहा। हर जगह कल की घटना को लेकर ही चर्चा होती रही।

Read more : कलेक्टर ने दुर्गाअष्टमी पर हरसिद्धि मंदिर में पूजन-अर्चन किया

गौरतलब है कि घटना के बाद सभी व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों ने घोषणा की थी कि 31 मार्च को शहर के सभी बाजार दोपहर 2:00 बजे तक बंद रहेंगे। कल हुए हादसे में कच्छ पटेल पाटीदार और सिंधी समाज के लोग ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *