OMG घर से स्कूल की कहकर OYO होटल पहुंचे लड़का लड़की, फिर हुआ सब हुवे हैरान

0 Comments

Spread the love

OMG घर से स्कूल की कहकर OYO होटल पहुंचे लड़का लड़की, फिर हुआ सब हुवे हैरान फरीदाबाद जिले में पुलिस ने एक ओयो होटल में छापा मारकर 2 स्कूली बच्चों को हिरासत में लिया है। महिला आयोग की चेयरपर्सन की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। यह स्कूली बच्चे ओयो होटल में कमरा लेने के लिए पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस ने ओयो होटल संचालक समेत दोनों बच्चों को हिरासत में लिया है और जांच की बात कह रही है।

Read more जिलाधीश के आदेश की धज्जिया उड़ाते सरपंच प्रतिनिधि प्रोटोकाल के बिना कर दिया टंकी का भूमिपूजन

जानकारी के अनुसरा छात्र और छात्रा जब एनएच-5 में स्थित एक ओयो होटल में कमरा लेने पहुंचे तो किसी ने महिला आयोगी की चेयरपर्सन रेनू भाटिया को फोन कर इसकी सूचना दी। रेनू भाटिया ने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी और कार्यवाही करने के लिए कहा। सूचना मिलने के बाद पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्र और छात्रा को हिरासत में ले लिया। पुलिस इस मामले में जांच की बात कर रही है।

होटल संचालक ने कमरा देने से किया था इनकार

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता है कि होटल संचालक ने इन बच्चों को कमरा देने से इनकार कर दिया था। लेकिन फिर भी मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि क्योंकि बच्चे नाबालिग हैं इसलिए इन दोनों बच्चों को उनके अभिभावकों को बुलाकर और इनकी काउंसलिंग करके उन्हें सौंपा जाएगा।

Read more सहारा बैंक और अन्य चिटफंड कंपनियों पर कार्रवाई के लिए हुआ शक्ति प्रदर्शन

पुलिस ने अभिभावकों से की अपील

पुलिस ने कहा कि ओयो होटल मालिक के खिलाफ यह मामला एनआईटी थाने में भेजा जाएगा और महिला आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने नाबालिक बच्चों पर निगाह रखें और उन्हें अच्छे बुरे के बारे में जागरूक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

मनीष मर्डर केस: पत्नी के नए आरोपों की CBI जांच शुरू, मीनाक्षी बोलीं- छह नहीं सात पुलिसवालों ने की थी हत्या

0 Comments

गोरखपुर कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता हत्याकांड में पत्नी मीनाक्षी…