Second Hand Hero HF Deluxe घर ले जाओ 18 हजार रूपये से भी कम, मात्र 90 दिन पुरानी देगी शानदार 70KMPL का माइलेज

Spread the love

Second Hand Hero HF Deluxe घर ले जाओ 18 हजार रूपये से भी कम, मात्र 90 दिन पुरानी देगी शानदार 70KMPL का माइलेज देश की बड़ी और नामी कंपनियों में से एक हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) अपने अलग-अलग बाइक वेरिएंट के लिए जानी जाती है ! अगर आप कम बजट में एक अच्छी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप मात्र 17,200 रुपये देकर हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe ) सेल्फ बाइक खरीद सकते हैं। यह एक सेकंड हैंड बाइक ( Second Hand Bike ) है जिसे अभी 3 महीने पहले ही शोरूम से उतारा गया है और अभी तक केवल 6,000 किलोमीटर ही चल पाई है। इस बाइक को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है.

Second Hand Hero HF Deluxe यह बाइक महज 3 महीने पुरानी

हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) की यह बाइक महज 3 महीने पुरानी है और जनवरी 2022 में ही खरीदी गई है। यह बाइक दिल्ली की लोकेशन पर उपलब्ध है और उसी नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसे सिंगल हैंड मेंटेन किया गया है जिससे इसकी हालत भी नई जैसी है और इसका लुक भी कमाल का है। इस बाइक को बीएस IV मानक के अनुसार बनाया गया है। इन सबके अलावा इस हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe ) बाइक का माइलेज भी 70 किलोमीटर प्रति लीटर है, जो अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी ज्यादा है।

 new Hero MotoCorp HF Deluxe

Second Hand Hero HF Deluxe घर ले जाओ 18 हजार रूपये से भी कम, मात्र 90 दिन पुरानी देगी शानदार 70KMPL का माइलेज हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) अपनी गाडियों में मजबूती का काफी ध्यान रखती है ! इसकी मजबूत बॉडी और अच्छा लुक इसे सामान्य उपयोगकर्ता के लिए बेहतरीन बनाता है। यह हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe ) सेल्फ स्टार्ट स्विच के साथ आती है और अलॉय व्हील के साथ ड्रम ब्रेक दिया गया है। इनके अलावा और भी कई खूबियां इसे आकर्षक बनाती हैं.

Hero HF Deluxe को carandbike.com पर खरीदें

Second Hand Hero HF Deluxe घर ले जाओ 18 हजार रूपये से भी कम, मात्र 90 दिन पुरानी देगी शानदार 70KMPL का माइलेज यह Hero HF Deluxe Self Bike बिक्री के लिए carandbike.com पर लिस्टेड है। यहां से आप इस बाइक को सिर्फ 17,200 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि इस बाइक को खरीदने पर आपको किसी तरह की फाइनेंस सुविधा नहीं मिलेगी। हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) की इस बाइक को खरीदने का लिंक पोस्ट के अंत में दिया गया है.

read more मुख्यमंत्री श्री चौहान का महिदपुर हेलीपैड पर आत्मीय स्वागत हुआ

इस बाइक को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें Second Hand Hero HF Deluxe

अगर आप भी इस सेकेंड हैंड बाइक ( Second Hand Bike ) को खरीदने के इच्छुक हैं तो अपने मोबाइल में carandbike.com ओपन करें। यहां आप बजट, लोकेशन और मॉडल के हिसाब से सर्च करें। वहां आपको कई बाइक्स दिखेंगी, उनमें से आप अपनी सुविधा और इच्छा के अनुसार चुनाव कर सकते हैं। वहाँ आपको आपकी मनपसंद बाइक हीरो एचएफ डीलक्स ( Hero HF Deluxe ) भी देखने को मिलेगी ! हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) कंपनी में बाजार में कई अच्छी अच्छी बाइक्स की श्रंखला शरू की है ! अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते है तो Hero शोरुम पर जा सकते है..

 

 

Leave a Comment