त्रिकोणी मुकाबले में सबसे ज्यादा जन सैलाब जीवन सिंह शेरपुर

0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

 

मध्य प्रदेश की जिला रतलाम मे जावरा विधानसभा क्षेत्र में निर्जला उम्मीदवार जीवन सिंह त्रिकोणी मुकाबले में सबसे तेज पूरी विधानसभा क्षेत्र में एक अजीब ही तरह से जनसंपर्क मैं नननी बालिकाओं ने विजय तिलक निकाला साथ हर वर्ग जाति के ग्रामीण दिखाई दिए। आज का जनसंपर्क मचुन, आम्बा, दौलतपुरा, शेरपुर, कमला खेड़ा, गणेशगंज, सरसाना, गुडरखेड़ा, अचलपुरा, उमेदपुरा, नवाबगंज, लाबाखोरा, वगतपुरा, माता की धार, बुरी घाटी, कुंडाल, भमरीनाल रनखेत बड़ी नाल, छोटी नाल, सबलगढ़ कोटडा, आदि

गांव मे जन सम्पर्क किया 17 नवंबर को मुझे पर विश्वास कर मतदान करें निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह चुनाव मैदान में आनेसे भाजपा और कांग्रेस दोनों के बिगड़ रहे है समीकरण जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र वासियों से विकास कार्यों के लिए मेरे पक्ष में मतदान करने की अपील की, जनसंपर्क के दौरान जीवन सिंह ने विधानसभा क्षेत्रवासीयों से कहा की में जिन जगहों पर सीसी रोड एवं नालों का निर्माण नहीं हुआ है उन सभी जगहों पर चुनाव उपरांत कार्य कराए जाएंगे। हर ग्राम पंचायत मे स्वच्छता का भी विशेष ख्याल रखा जाएगा, और जल भराव की समस्या से भी निजात दिलाई जाएगी, विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रखी जाएगी।

आप सभी मतदाता बंधु एकजुट होकर मेरे पक्ष में मतदान कर मुझे भारी बहुमत से विजई बनाएं। मेरी जीत आप सब विधानसभा क्षेत्र वासियों की जीत होगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *