चार वर्षीय बालिका के अपहरण के प्रयास को दो महिलाओं ने बहादुरी से विफल किया

0 minutes, 1 second Read
Spread the love

Jiरतलाम शहर के थाना औद्योगिक क्षेत्र अंतर्गत जवाहर नगर निवासी एक 4 वर्ष की बालिका के अपहरण का प्रयास दो महिलाओं ने बहादुरी से विफल किया। कलेक्टर श्री नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी तथा पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी द्वारा महिलाओं की बहादुरी पर उनको कलेक्ट्रेट में सम्मानित किया गया।

 

बताया गया कि श्रीमती शारदा पति सीताराम मालवीय ने अपनी छत पर से देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति उनके पड़ोस में रहने वाली एक 4 वर्षीय बालिका का मुंह बंद किए हुए उसको उठाकर ले जा रहा है। श्रीमती शारदा तत्काल अपनी छत से उतरकर नीचे आई और आरोपी की तरफ दौड़ी। आरोपी घबराकर बालिका को लेकर दूसरी तरफ भागा जहां पर श्रीमती सोनु पति श्यामलाल सोनगरा के द्वारा भी स्थिति को तत्काल भांपते हुए आरोपी को घेर लिया गया और बालिका को उसके चुंगल से मुक्त कराया, आरोपी को भी पकड़ लिया।

 

दोनों महिलाओं ने असली हीरो की तरह साहस तथा तात्कालिक बुद्धिमत्ता का परिचय देते हुए एक मासूम 4 वर्ष की बालिका का अपहरण होने से बचा लिया। साथ ही साथ आरोपी को भी दबोचकर पुलिस के हवाले किया। पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *