News update ‘केले की दुकान लगाओ… अंडे बेचो जाके..’ भारतीय खिलाड़ियों को कपिल देव ने दी अजीबोगरीब सलाह, देखें वीडियो

0 minutes, 5 seconds Read
Spread the love

News update भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वे खास तौर पर भारतीय खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट और आईपीएल को लेकर तंज कसते रहते हैं।

BOLLYWOOD UPDATE जब अर्जुन कपूर को सौतेली मां श्रीदेवी के गुजरजाने के सालों बाद छलका दर्द, दे दिया बड़ा बयान, चारो तरफ बयान की

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वे खास तौर पर भारतीय खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट और आईपीएल को लेकर तंज कसते रहते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे क्रिकेटर्स को बेहतर प्रेशर हैंडल करने को कह रहे हैं और ये भी कह रहे हैं कि अगर नहीं खेल सकते तो उन्हें केले या फिर अंडे बेचने चाहिए।

BOLLYWOOD मनोज तिवारी की बेटी Rhiti के आगे पानी कम हैं बॉलीवुड हसीनाएं, PHOTO देख /

आपको प्रशंसा के साथ साथ आलोचना के लिए भी तैयार रहना पड़ेगा – कपिल देव

सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो में कपिलदेव एक इवेंट में कह रहे हैं कि ‘मैंने सुना है कि हम आईपीएल खेल रहे हैं इसलिए हमपर बहुत प्रैशर है। प्रैशर शब्द बहुत आम हो गया है। तो मैं ऐसे खिलाड़ियों से कहूंगा कि आप क्रिकेट मत खेलो। आपको खेलने के लिए कौन कह रहा है। क्रिकेट में प्रैशर और प्रतिस्पर्धा दोनों होगी। अगर आप उस स्तर पर खेलेंगे तो आपको प्रशंसा के साथ साथ आलोचना के लिए भी तैयार रहना होगा। यदि आप आलोचना से डरते हैं और इसे बर्दाश्त करने की आपमें क्षमता नहीं है तो मत खेलो।

mp big news कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, अनुकंपा नियुक्ति-वेतन विसंगति और पेंशन पर अपडेट

उन्होंने आगे ये भी कहा कि 100 करोड़ लोगों के बीच आप 20 लोगों का देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है और इसमें आपको प्रेशर महसूस हो रहा है तो आप इसे छोड़ तो। आप केले बेचो अंडे का ठेला लगाओ कुछ भी करो लेकिन इसे छोड़ दो।

दवाब महसूस करते हो तो आईपीएल मत खेलो- कपिल देव

Toyota CNG : लोगों के दिलों पर राज करने आ रही है किलर लुक में Toyota Innova Crysta CNG, देंगी दमदार माइलेज

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रहे कपिल देव ने इससे पहले भी कहा था कि ‘मैंने कई बार टीवी पर ये सुना है कि आईपीएल में खेलने के लिए खिलाड़ियों पर काफी दबाव होता है। मैं एक ही चीज इसको लेकर कहना चाहूंगा कि अगर आपके ऊपर प्रेशर है तो मत खेलो। किसी के पास अगर खेलने का जज्बा है तो उसके ऊपर दबाव नहीं रहेगा।

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *