LPG Gas Cylinder Price : गैस सिलेंडर के दाम हुए सस्ते अब 1100 रुपए का सिलेंडर मिलेगा सिर्फ 524 में देखे पूरी जानकारी

Spread the love

LPG Gas Cylinder Price : अभी-अभी एलपीजी गैस सिलेंडर के ऊपर एक बहुत बड़ी खबर देखने को मिल रही है। आप सभी को बता देना चाहती हैं, कि एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में यहां पर एक भारी गिरावट देखने को मिल रहा है । आप लोग अगर अपने दैनिक जीवन में एलपीजी गैस सिलेंडर का उपयोग करते हैं तो आप लोगों को पता होना चाहिए । कि एलपीजी गैस सिलेंडर दिन प्रतिदिन इतना ज्यादा महंगाई देखने को मिल रहा है। कि इससे काफी ज्यादा नागरिक परेशान हो चुके हैं । लेकिन आप लोगों को आज के इस पोस्ट में हमारे तरफ से बताया जाएगा कि एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में किस दिन से गिरावट देखने को मिल सकती है । और साथ ही कौन-कौन से राज्य में एलपीजी गैस सिलेंडर का गिरावट कितना रुपया हुआ है । इसके बारे में इस पोस्ट में संपूर्ण जानकारी बताने वाले हैं तो आप लोग इस पोस्ट को ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें।

Read more : Gold Silver price : सोने के दामों में आई भारी गिरावट , देखें 14 और 22 कैरेट के सोने के भाव

LPG Gas Cylinder Price Today

आप सभी को पता होना चाहिए कि एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत प्रतिदिन कुछ ना कुछ गिरावट देखने को मिलती है। और कुछ ना कुछ बढ़ोतरी देखने को मिलती है लेकिन आप लोग कैसे पता कर सकते हैं, अपने मोबाइल से कि कौन से राज्य में एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत कितना रुपया चल रहा है । क्योंकि आप लोग भी एलपीजी गैस सिलेंडर का उपयोग करते हैं और आप लोगों को पता करना बहुत ही जरूरी है। इस पोस्ट में आप सभी को सारा इंफॉर्मेशन बताया गया है । कि कौन से राज्य में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में कितना रुपया का गिरावट हुआ है । और आपने उसको कैसे पता लगा सकते हैं।

आज का एलपीजी गैस सिलेंडर का दाम देखे यहां क्य है नया रेट ?

1. कोलकाता में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1432.56 देखने को मिल रहा है । हैदराबाद में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1562.86 देखने को मिल रहा है।

Read more  : Gas Cylinder Subsidy अब सरकार गैस के दाम घटाने के साथ साथ अब गैस सिलेंडर पर सब्सिडी भी देगी देखे पूरी जानकारी

2. चेन्नई में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1684.23 देखने को मिल रहा है। चंडीगढ़ में एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर का कीमत ₹1743.63 देखने को मिल रहा है।

3. हरियाणा में एलपीजी कमर्शियल गैस सिलेंडर का कीमत ₹1742.82 देखने को मिल रहा है, उत्तर प्रदेश में एलपीजी गैस सिलेंडर का कीमत ₹1475.86 देखने को मिल रहा है।

Leave a Comment