नेता प्राइवेट स्कूल और प्राइवेट हॉस्पिटल से बंदी लेते हैं इसलिए सरकारी स्कूल और सरकारी हॉस्पिटल की व्यवस्थाएं नहीं सुधारते

0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

 

जावरा- निर्दलीय प्रत्याशी जीवन सिंह शेरपुर ने सोमवार को सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के भीमाखेड़ी, मामटखेड़ा, तालीदाना, शक्कर खेड़ी, बीलंदपुर, चिंपिया,जालीनेर, रियावन,झातला,में वे मंगलवार को नवेली, मावता,रानीगांव, अन्य गांव में जनसंपर्क करेंगे।

विभिन्न ग्रामों के भ्रमण के दौरान शेरपुर ने कहा कि 17 नवंबर को होने वाले चुनाव में क्षेत्र के विकास और प्रकृति व क्षेत्र को शिक्षा स्वास्थ्य में बेहतर बनाने के लिए अपना अमूल्य वोट ऑटो रिक्शा पर देकर विजयी बनाएं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपका मान और सम्मान में कोई कसर नहीं छोडूंगा। जीवन सिंह शेरपुर को विजई बनाने के लिए छोटे से लेकर बड़े कार्यकर्ता पूरे मन से प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं और उन्होंने संकल्प लिया है कि वह शेरपुर को भारी मतों से विजय श्री दिलवाएंगे।

 

 

जीवन सिंह शेरपुर जनसंपर्क के दौरान सभा को संबोधित करते हुए बोले

 

किसानो की जरूरतमंद सामानो से जीएसटी हटें उसके लिए लडूंगा आपके जो मुद्दे उठाएं वो पुरा करने के लिए सदन में लड़ना पड़े चाहे सड़क पर मैं लडूंगा अपने 75 सालों से दोनों पार्टियों को वोट दिए हैं मैं आपसे 5 साल मांग रहा हूं आपको लग जाएगा कि आपने 75 साल में जीनको वोट करा वो गलता किया या 5 साल में के लिए मुझे दिया वो गलत दिया। एक बार चेक करने के लिए वोट दे दीजिए आपको पता लग जाएगा आपकी हक और अधिकारी की लड़ाई कौन लड़ता है। किसानों को जिताना है तो ऑटो रिक्शा को जिताना होगा पहले के क्रांतिकारीयो ने अंग्रेजों को भगाया था और देश आजाद करवाया था अब हमें इन पार्टियों को भगाकर देश को आजाद करांगे। क्योंकि कहीं ना कहीं आज भी हम पार्टियों के गुलाम हैं इन पार्टियों से आजादी दी चाहिए। एक बार जीता कर विधानसभा भेज दीजिए

किसान एक बार केसीसी लेता उसके बाद वह भर नहीं पाता है केवल उसका ब्याज ही भर पाता है क्योंकि ना तो उसकी फसलों का भाव सही मिलता है। फसले खराब होने के बाद ना नातो मुआवजा मिलता है ना बीमा मिलता है। आपको लगता है कि मैं विधानसभा में आपकी बात रख सकता हूं तो एक बार विश्वास करें मैं पार्टियों से बंदा हुआ नहीं हूं कि मैं पार्टियों के मुख्यमंत्री और नेताओं से डरूंगा। आपका उम्मीदवार हूं आप मेरे को विधानसभा भेजेंगे आपकी आवाज पूरी ताकत के साथ उठाऊंगा।

नेता आते हैं और 8 लाइन बताते हैं कि हमने 8 लाइन बनाया है आप इस 8 लाइन से कोन ग़रीब किसांन दिल्ली से मुंबई जाएगा।

 

हम इलाज करवाने गुजरात जाते हैं गुजरात में भी सरकारी हॉस्पिटल है हमारे रतलाम में भी सरकारी हॉस्पिटल है गुजरात में भी मेडिकल कॉलेज है हमारे रतलाम में भी मेडिकल कॉलेज है लेकिन हमारे यहां ना तो सरकारी अस्पताल की सही व्यवस्था है न मेडिकल कॉलेज की। गुजरात में भी बीजेपी की सरकार है और मध्य प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार है लेकिन हमारे विधायकों में इतना दम नहीं है कि वह मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों की व्यवस्था सुधार दें।

 

यह प्राइवेट हॉस्पिटल प्राइवेट स्कूल वालों से बंदिया ले रहे हैं इसलिए यहां की व्यवस्था यह नहीं सुधार रहे हैं अगर यह व्यवस्था सुधार दें तो इनको बंदिया कौन देगा।

 

मां-बाप समझते हैं कि बच्चा पढ़ा नहीं रहा इसलिए नौकरी नहीं लगी और बच्चा सोचता है कि सरकार ने वैकेंसी नहीं निकाली। लेकिन इसकी आवाज उठाने वाला कोई नहीं है। 5 साल में ना तो कांग्रेस बोली ना बीजेपी बोली की वैकेंसी क्यों नहीं निकाली। युवाओं के लिए वैकेंसी निकालोगे हीं नहीं तो ना एससी एसटी का लगेगा ना ओबीसी का लगे ना सामान्य का लगेगा नौकरियों के लिए वैकेंसी निकालोगे तो हर वर्ग का लगेगा। पटवारी भर्ती निकाली उसमें भी घोटाला जो मेहनत से पढ़ने वाला वह फेल हो गया और जिसने 15 लाख दे दिए वह पटवारी बन गया। आम आदमी मध्यमवर्गीय परिवार का व्यक्ति अपने बच्चों को पढ़ा सकता है 15 लाख नहीं दे सकता। इसके लिए भी विधायक को आवाज उठानी थी की जो घोटाला हुआ उसकी जांच होनी चाहिए उसमें जो दोषी है उनको सजा होनी चाहिए लेकिन कुछ नहीं बोले व्यापम घोटाला हुआ‌ कितना बड़ा घोटाला था पूरे देश ने देखा कितने गवाह थे सब मर गए बीजेपी कांग्रेस एक है और दोनों चोर हैं।

 

कंजरा से छूटकारा दिला दूंगा यहां के विधायक ने आपको कंजूरों से छुटकारा नहीं दिला पाए लोगों से कंजर बंदिया ले रहे हैं उनको परेशान कर रहे हैं उनकी गाड़ियां उठा रहे हैं गुंडागर्दी चल रही है कनंजरों से मुक्ति दिला दूंगा। पुलिस बराबर काम करेगी जब भी पुलिस के पास आप किसी काम को लेकर जाएंगे आपका मान सम्मान बराबर करेंगे जावरा की जनता विधायक रहेंगी इन विधायकों ने अधिकारी को जो विधायक बना रखा उनको मैं सीधा कर दूंगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *