Gold price Today : सोना खरीददारो की हो गई बल्ले बल्ले , 10 ग्राम गोल्ड सिर्फ 36 हजार में अभी खरीदे

Spread the love

Gold price Today : सोना का दाम आज कितना रुपया चल रहा है । आप लोगों ने इसके बारे में जरूर बताने वाले हैं , अगर आप सभी सोना खरीदना चाहते हैं तो आप लोगों के लिए खुशखबरी आई क्योंकि अभी शादी का सीजन चल रहा है । और इसी में सोना के कीमत में काफी ज्यादा गिरावट हुआ है, और अगर आप लोग खरीदार है । तो आपसे इस में सबसे अच्छा खरीदारी कर सकते हैं । खरीदने के लिए आपको कौन-कौन से इंपॉर्टेंट इंफॉर्मेशन पहुंचाने लेना जरूरी है । आज की इस पोस्ट में मैं बताने वाला हूं और आप लोग कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Read more : Irrigation Yojana 2023 : नलकूप पर बोरिंग के लिए भारत सरकार द्वारा 2.65 लाख तक की सब्सिडी मिलेगी जाने पूरी जानकारी

आज का सोना का कीमत कितना रुपया चल रहा है

अगर आप सभी आज सोना खरीदते हैं । तो सोने की कीमत बताया जा रहा है, कि अभी बहुत ज्यादा गिरावट देखने को मिल रहा है। सोने की कीमत अभी सातवें चरण पर देखा जा रहा है और बताया जा रहा है। कि इससे कम कीमत देखने को नहीं मिल सकता सराफा बाजार में बताया जा रहा है। कि 24 कैरेट सोने की कीमत ₹64,546 में 10 ग्राम देखने को मिल सकता है अगर आप लोग वहीं 22 कैरेट का सोना लेते हैं तो ₹62,534 में 10 ग्राम मिलेगा अगर आप लोग 20 कैरेट का सोना लेते हैं ,तो आप सभी को ₹61,001 में 10 ग्राम सोना मिलेगा। वही आप लोग अगर सराफा बाजार में 18 कैरेट का सोना लेते हैं । तो आपको ₹60,124 मिलता 10 ग्राम देखने को मिल सकता है।

Read more : Irrigation Yojana 2023 : नलकूप पर बोरिंग के लिए भारत सरकार द्वारा 2.65 लाख तक की सब्सिडी मिलेगी जाने पूरी जानकारी

Aaj Ka Sone Ka Bhav Today Update

अगर आप सभी आज का सोने का भाव देखना चाहते हैं । तो अगर आप लोग 22 कैरेट सोना का दाम देखना चाहते हैं , तो यहां पर बताया गया है और 24 कैरेट सोना का दाम भी बताया गया है । अगर आप लोग जो भी सोना खरीदना चाहते हैं तो उस पर देख सकते हैं, कि सोना की कीमत में कितने रुपए का गिरावट सामने आ रहा है।

Aaj Ka Sone Ka Bhav News

आज का सोना का भाव का खबर काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है । आप सभी को बता देना चाहते हैं कि बताया जा रहा है, कि सोना के कीमत अभी सातवें चरण पर है। और आप सभी को पता होना चाहिए कि सोना एक ऐसा आभूषण है। जिसका दाम दिन प्रतिदिन बढ़ते क्रम में देखने को मिलता है, लेकिन यह सोना की कीमत में कभी-कभी गिरावट देखने को मिलता है । लेकिन अगर आप लोग सोना खरीदना चाहते हैं तो आप सभी के लिए यह एक काफी ऑफर निकल कर सामने आ रहा है । आप लोग इस ऑफर को फायदा उठा सकते हैं, और आपने खरीद सकते हैं सोना खरीदने के लिए यहां पर आप लोगों को बताया गया है। कि आपने कौन से सोना ले सकते हैं। और सोना लेते समय आप लोगों को किस प्रकार से सोना लेना चाहिए।

Read more : Sarso Bhav : विदेशों में बड़ी खाद्य तेलों की मांग से सरसो के भाव में आई तेजी , जानिये और कितना बड़ सकता है भाव

सर्राफा बाजार में सोना का कीमत कितना रुपया कम हुआ है ?

आप सभी महिलाओं को बताना चाहते हैं । कि सर्राफा बाजार में सोना का कीमत प्रतिदिन सुबह 6:00 बजे देखने को मिलता है। क्योंकि आप लोगों को पता होना चाहिए कि सोना की कीमत में प्रतिदिन कुछ ना कुछ कमी और कुछ ना कुछ बढ़ोतरी देखने को मिलती है। लेकिन इसका फायदा आप लोग किस प्रकार से उठा सकते हैं, क्योंकि पढ़ाते भी सराफा बाजार से सोना की कीमत का रिपोर्ट देखने को मिलता है । और इसी के अनुसार आप सभी सभी राज्य के बारे में बताया जाता है इस पोस्ट में बताया गया है । आप लोग सोना खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं, क्योंकि आप सभी के लिए सबसे अच्छा समय देखने को मिल रहा है।

Leave a Comment