महिंद्रा ने लांच किया Bolero का दमदार लुक, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू माइलेज, कीमत मात्र इतनी सी

Spread the love

Bolero New Variant 2023 आज बात करेंगे भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर की सबसे दमदार कंपनी महिंद्रा के बारे में महिंद्रा अपने बोलेरो के नए वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च करने वाली है जिसको लेकर लोगों में काफी उत्साह है और लोग या जाने को बेकरार है कि इसका नया अपडेट वर्जन किन-किन फीचर्स के साथ मार्केट में आ रहा है आइए जानते हैं विस्तार से इस महिंद्रा बोलेरो के बारे में.




नए लोगो और नए लुक के साथ नजर आएगी Mahindra की प्यारी

हम आपको बता दे की महिंद्रा ने सबसे पहले नए लोगो की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर में मार्केट-ब्रेकिंग XUV700 के साथ की थी. वही लोगो नई स्कॉर्पियो एन के साथ पेश किया गया है और अब महिंद्रा बोलेरो पर भी यही लोगो मिल सकता है. यह उम्मीद की जाती है कि नई बोलेरो को भारतीय बाजार में कई अपडेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग दो दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

read moreकेन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह के द्वारा हासामपुरा में चेरिटेबल नेत्र अस्पताल का वर्चुअल उद्घाटन किया गया

नए लोगो के साथ दिखेगा चमचमाता लुक (Mahindra Bolero New Look Viral)

यह संभावना है कि महिंद्रा बोलेरो नए ट्विन पीक लोगो को आगे की तरफ ले जाएगा, क्योंकि इसमें एक रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल है. इसमें थोड़े बदले हुए फॉग लैंप्स भी हो सकते हैं. पीछे की तरफ बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर मिल सकता है. और यहां तक कि टेल लैंप के लिए चमक पैटर्न भी थोड़ा बदला जा सकता है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है और इसमें बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा

 महिंद्रा Bolero में मिलेंगे अपडेटेड नए और धांसू फीचर्स

वहीं SUV के इंटीरियर में भी कंपनी ने कुछ ख़ास फीचर्स को शामिल किया है. इसके केबिन में 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि ब्लूसेंस कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से लैस है. अन्य फीचर्स में रिवर्सिंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील (माउंटेड कंट्रोल के साथ), सेंटर कंसोल और सिल्वर फीनिश के साथ आर्मरेस्ट दिया गया है.

महिंद्रा Bolero में मिलेगा अब अच्छा स्पेस और कम्फर्ट

टू-टोन फॉक्स लेदर सीट अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर में आर्मरेस्ट और ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए लम्बर सपोर्ट इत्यादि इसे और भी बेहतर बनाता है. इसका केबिन रेगुलर मॉडल के मुकाबले और भी ज्यादा अपमार्केट लग रहा है.

महिंद्रा Bolero का इंजन अब पहले से ज्यादा पावरफुल हो गया है 

महिंद्रा ने लांच किया Bolero का दमदार लुक, शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू माइलेज, कीमत मात्र इतनी सी महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 1.5-लीटर इंजन मिलता रहेगा. यह इंजन 75bhp की पीक पावर और 210Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इस थ्री-सिलेंडर ऑयल बर्नर में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर पर मिलता है.

महिंद्रा Bolero में अब गजब के सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे 

Mahindra Bolero Neo के टॉप वेरिएंट में कंपनी पहले से ही कई एडवांस फीचर्स को देती आ रही है. इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, इंजन स्टॉर्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी, सेमी डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (MID) जैसे फीचर्स मिलते हैं. बता दें कि,

महिंद्रा बोलेरो की कंपनी ने कीमत क्या रखी है जानिए 

महिंद्रा नियो के रेगुलर मॉडल की कीमत 9.48 लाख रुपये से लेकर 11.99 लाख रुपये के बीच है.

Leave a Comment